उत्तराखंड : बुजुर्ग महिला ने पेट्रोल डालकर किया आग लगाने का प्रयास, शिक्षा मंत्री के भाई पर गंभीर आरोप

 

बाजपुर : ऊधमसिंह नगर नगर जिले के बाजपुर में उस वक्त पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। जब एक बुजुर्ग महिला शिक्षा मंत्री के भाई के खिलाफ भगत सिंह चैक पर पहुंची गई और खुद पर आग लगाने का प्रयास करने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग महिला से पेट्रोल की गेलन छीनकर उनकी जान बचाई।

महिला शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के भाई के खिलाफ भगत सिंह चैक पर पेट्रोल लेकर धरने पर बैठ गई। बाजपुर के ग्राम बिजपुरी निवासी बुजुर्ग महिला परमजीत कौर बाजपुर के भगत सिंह चैक पर पेट्रोल लेकर पहुंची। जहां महिला ने उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे पर उसकी 2.5 एकड़ जमीन को लीज के बहाने हड़पने का आरोप लगाया।

इस दौरान महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे ने उसकी 1 एकड़ जमीन को 3 साल के लिए लीज पर लेने की बात कही थी। लेकिन, अमर पांडे ने धोखे से उसकी ढाई एकड़ जमीन को 30 साल के लिए लीज पर लिखवा लिया। महिला का आरोप है कि कई बार पुलिस और प्रशासन से कार्यवाही की मांग की लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई है। अधिकारियों ने महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सीओ दीपशिखा ने कहा कि महिला की समस्या का समाधान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here