उत्तराखंड : मामूली बात पर बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला

murder

रुड़की: मामूली बात को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू मार दिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। परिजन घायल को झबरेड़ा के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची झबरेड़ा पुलिस ने शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हत्यारा भाई फरार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार देर शाम झबरेड़ा थाना क्षेत्र के मानकपुर गांव निवासी सुधीर उर्फ भूरा पहलवान अपने भतीजे यानी बड़े भाई बॉबी उर्फ राजेश के बेटे को लेकर जन्म दिवस कार्यक्रम में जाने की तैयारी कर रहा था। लेकिन, बड़े भाई ने अपने बच्चे को साथ ले जाने से मना कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई। बड़े भाई ने गुस्से में चाकू लेकर सुधीर उर्फ भूरा पहलवान के सीने में घोंप दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को झबरेड़ा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व बॉबी उर्फ राजेश की पत्नी बच्चों को छोड़कर अपने मायके चली गई और मृतक भूरा पहलवान अपने भतीजे का पालन पोषण करता आ रहा था। लेकिन, ऐसी क्या बात हुई कि दोनों भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया और बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here