उत्तराखंड : स्पा सेंटर में हो रहा था गंदा धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस

रुद्रपुर: प्रदेशभर में स्पा सेंटरों में देह व्यापार के कई मामले सामने आ चुके हैं। कई महिलाएं, युवतियां और युवक अब तक इस धंधे में पकड़े जा चुके हैं। बावजू, मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला रुद्ररुप का है। यहां स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में टीम ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद करते हुए स्पा सेंटर संचालिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बाद में पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीओ पंतनगर अमित कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को सूचना मिली कि रुद्रपुर स्थित गैलेक्सी स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या के नेतृत्व में टीम स्पा सेंटर पहुंची और छापामार कार्रवाई की। जहां पर स्पा सेंटर संचालिका व स्वामी के मसाज कराए जाने की आड़ में देह व्यापार किए जाने की पुष्टि हुई। मौके से टीम ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

स्पा सेंटर में कार्यरत युवतियों के पास थैरेपी व मसाज करने संबंधी प्रमाण पत्र भी नहीं मिले। सीओ पंतनगर अमित कुमार ने बताया कि पूछताछ में काम कर रही युवतियों ने बताया कि स्पा सेंटर संचालिका और स्वामी मसाज के नाम पर उनसे अनैतिक कार्य कराते हैं। इंकार करने से स्पा सेंटर से निकालने की धमकी देते हैं। बताया कि वे लोग यहां पर हरियाणा, फरीदाबाद व दिल्ली से आकर काम कर रही हैं।

इस पर पुलिस ने स्पा सेंटर स्वामी आदर्शनगर, फरीदाबाद और हाल वनखंडी रोड, ट्रांजिट कैंप निवासी संदीप वर्मा उर्फ वीर पुत्र विजय पाल वर्मा तथा संचालिका जीए-49 पुल प्रहलादपुर, बदरपुर दक्षिण दिल्ली निवासी निकिता उर्फ नीतू बताया। उनके पास से दो मोबाइल, चोर हजार की नकदी भी बरामद की। सीओ अमित कुमार ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here