उत्तराखंड : घऱ छुट्टी आए फौजी की मौत, पत्नी और सास पर जहर देकर मारने का आरोप

खटीमा के चकरपुर निवासी आर्मी जवान के घर छुट्टी आने के बाद संदिग्ध मौत हो गई। जानकारी मिली है कि जवान की विषाक्त पदार्थ खाने से मौत हुई है। वहीं मृतक जवान के परिजनों और ग्रामीणों ने चकरपुर पुलिस चौकी का घेराव किया। सेना के जवान के परिजनों ने मृतक की पत्नी और सास पर बेटे को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। परिजनों और ग्रामीणों के हंगामे पर पुलिस चौकी में कोतवाल खटीमा और विधायक पुष्कर सिंह धामी मौके पर पहुंचे औऱ निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजनों का हंगामा शांत हुआ।

आपको बता दं कि सीमांत क्षेत्र खटीमा के चकरपुर पुलिस चौकी में देर शाम मृतक जवान के परिजनों ने और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि आर्मी जवान की जहर के सेवन से मौत हुई है। परिजनों ने जवान की पत्नी और सास पर जहर देने का आऱोप लगाया और चकरपुर चौकी का घेराव किया। स्थानीय ग्रामीणों की पुलिस चौकी घेराव की सूचना पर खटीमा कोतवाल नरेश चौहान पुलिस बल के साथ चौकी पहुंचे औऱ हंगामा शांत करने की कोशिश की। वहीं क्षेत्रीय विधायक पुष्कर सिंह धामी भी इस मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे। विधायक ने अधिकारियों से बात कर मामले की निष्पक्ष जांच करने का आदेश दिया।

बता दें कि मृतक के पिता जयचंद ने जानकारी दी कि उसका बेटा राजेंद्र चंद्र आर्मी में है। कहा कि वो घर छुट्टी आया था। उन्होंने बेटे की पत्नी और उसकी सास पर बेटे के उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए जूस में जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। वहीं परिजनों ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कोतवाल खटीमा नरेश चौहान ने हंगामे को शांत कराया औऱ निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।

मृतक सेना के जवान के पिता जयचंद ने न्याय की मांग की औऱ कहा कि दोषियों को कड़ी सेकड़ी सजा मिले। मृतक जवान के पिता ने जानकारी दी कि पुलिस ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। कहा कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच उपरांत दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here