उत्तराखंड: भाजपा नेता के भतीजे पर जानलेवा हमला, यहां का है पूरा मामला

 

मंगलौर: बाइक पर कालेज जा रहे भाजपा नेता के भतीजे और उसके मित्र पर करीब 20 से अधिक युवकों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। वह गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ नामजद समेत दो दर्जन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलौर के भाजपा नेता एवं लिब्बरहेरी गन्ना विकास सहकारी समिति के चेयरमैन प्रतिनिधि सुशील राठी का भतीजा आशुतोष राठी अपनी मोटरसाइकिल पर दोस्त यश मलिक निवासी मोहम्मदपुर जट के साथ रुड़की कॉलेज जा रहा था।

जब वह मंगलौर कोतवाली से कुछ आगे स्थित एक स्कूल के पास पहुंचे तो सामने गलत दिशा से बाइक पर तेजी के साथ आ रहे गुलबसर निवासी मुहल्ला पठानपुरा से टक्कर होने से बाल-बाल बचे। आशुतोष राठी ने इसका जब विरोध किया तो गुलबशर ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। यही नहीं फोन करके मौके पर अपने साथियों को बुला लिया।

उसके साथी धारदार हथियार और लाठी डंडे लेकर पहुंचे और आशुतोष व उसके दोस्त पर हमला कर दिया। जिसमें आशुतोष और यश मलिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं हमलावर दोनों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। दोनों घायलों का रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here