उत्तराखंड : रोडवेज स्टेशन के पास दुकान के आगे मिला युवक का शव, मचा हड़कंप

रुद्रपुर: रुद्रपुर में रोडवेज स्टेशन के पास एक दुकान के आगे युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। रोडवेज स्टेशन के पास एक दुकान के आगे 35 साल के युवक की लाश पड़ी हुई थी।

कोतवाल बिजेंद्र शाह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही मौजूद लोगों से मृतक की पहचान का प्रयास किया लेकिन कोई कुछ नहीं बता पाया। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। पुलिस ने आसपास जमा लोगों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन सुफलता नहीं मिल पाई

दोपहर तीन बजे के आसपास रोडवेज स्टेशन के पास एक दुकान के आगे 35 साल के युवक की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर में किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे। उसके पास से कोई ऐसा कागज भी नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके। बताया कि मृतक की शिनाख्त को आसपास के थाना पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही उसकी मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here