उत्तराखंड : पेट्रोल पंप में दिनदहाड़े लूट, यहां देखें लाइव VIDEO


रुड़की: रुड़की में पिस्टल और तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप से लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार 4 बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचते हैं और घटना को बड़ी आसानी के साथ अंजाम देते हैं। दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना ने पुलिस पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। अब तक पुलिस को कोई कामयाबी भी हाथ नहीं लगी है।

जानकारी के अनुसार यह मामला सोमवार का है। दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप से 30 हजार की नकदी लूट ली थी। उन्होंने तमंचे की बट से मैनेजर के सिर पर वार भी किया था, जिससे वह लहूलुहान हो गया। बदमाशों की तलाश में कई कोतवाली थानों की पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

पुलिस के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के जहाजगढ़ में साकेत कॉलोनी रुड़की निवासी नितिन गोयल का पेट्रोल पंप है। सोमवार शाम के समय पंप के मैनेजर हरेंद्र का उनके पास फोन आया। दोनों के बीच फोन पर बात चल ही रही थी कि हरेंद्र के चिल्लाने की आवाज आयी। इसके बाद मैनेजर का फोन कट गया। कुछ देर बाद मैनेजर का दोबारा फोन पंप मालिक के पास आया। बताया गया कि एक ही बाइक पर सवार होकर चार बदमाश आए थे।

बदमाशों ने आते ही बाहर तेल भर रहे कर्मचारियों को तमंचे के बल पर काबू में कर लिया। एक बदमाश पेट्रोल पंप के केबिन में घुस गया और मैनेजर पर तमंचा तानकर नकदी देने को कहा। मैनेजर के इंकार करने पर उसने तमंचे के बट से मैनेजर के सिर पर प्रहार किया और गल्ले में रखी 30 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमे पूरी वारदात कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर भी बदमाशां को चिन्हित करने का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here