उत्तराखंड : कोरोना का कहर जारी, डाॅक्टर समेत 22 लोग कोरोना पाॅजिटिव

कोटद्वार : जनपद पौड़ी गढ़वाल में तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। जिले में जहां गत बुधवार को 21 केस सामने आये थे, वहीं गुरूवार को 37 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए है, जिसमें राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार के एक चिकित्सक सहित कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के 22 लोग भी शामिल है। जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5187 से बढ़कर 5224 पहुंच गई है।

लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से जहां स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं लोगों में भय बना हुआ है। पौड़ी जिले में वर्तमान में 46 लोग होम आइसोलेशन में है। जिसमें से 4 पौड़ी ब्लॉक, 7 खिर्सू ब्लॉक, 2 कल्जीखाल ब्लॉक, 32 दुगड्डा ब्लॉक और 1 द्वारीखाल ब्लॉक में शामिल है।

जनपद पौड़ी गढ़वाल के सीएमओ डॉ. मनोज शर्मा ने राजकीय बेस अस्पताल के डाॅक्टरों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए कहा कि डॉ. के संपर्क में आये लोगों की कोविड जांच की जाएगी। कोरोना संक्रमित डॉक्टर को होम आइसोलेट किया गया है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आये लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। संपर्क में आये लोगों की कोरोना जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here