उत्तराखंड: चुनावी मोड में कांग्रेस, सोशल मीडिया की टीम तैयार, ये बने अध्यक्ष

देहरादून : कांग्रेस पूरी तरह चुनावी मोड़ में नजर आ रही है. एआईसीसी सोशल मीडिया विभाग अध्यक्ष रोहन गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की संस्तुति पर उत्तराखंड कांग्रेस सोशल मीडिया चेयरपर्सन शिल्पी अरोरा ने उत्तराखंड कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की सोशल मीडिया  विधानसभा अध्यक्षों की सूची जारी की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी करोना के चलते देशभर में लगभग सभी कार्य ऑनलाइन, जूम मीटिंग, वर्चुअल रैली व्हाट्सएप ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से किए जा रहे हैं.

ऐसे समय में राजनीति में सोशल मीडिया विभाग की अतिमहत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है और इसी कड़ी में कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने अबतक प्रदेश में अपनी अग्रणी भूमिका निभाई है और आने वाले वक्त में भी इसी प्रकार सोशल मीडिया के माध्यम से कार्य करते हुए भारतीय जनता पार्टी की नाकामियों को उजागर करता रहेगा. पूर्व में राष्ट्रीय स्तर पर व प्रदेश स्तर कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों को आमजन तक पहुंचाने का कार्य भी करता रहेगा व समय-समय पर प्रदेश स्तर पर होने वाली मीटिंग व ऑनलाइन ट्रेनिंग के जैसे अन्य कार्यक्रम किए जाते रहेंगे.

उन्होनें कहा आज के दौर में सोशल मीडिया की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है. आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को बहुमत में लाने के लिए पूरा आईटी कांग्रेस जीतोड़ मेहनत कर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अहम भूमिका अदा करेगा. उन्होंने कहा कि आज जब पूरा देष व राज्य वैश्विक महामारी कोरोना से पीडित है. ऐसे में राज्य के मुख्यंमंत्री व उनके मंत्रिमण्डलीय सहयोगी पिंजरे में कैद हैं और परेषान जनता की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लाॅक डाउन के साढे तीन महीनों में जनता ने परेषानियों का सामना किया. उसको राज्य की जनता कभी नहीं भुला पायेगी और इस दम्भी सरकार को बाहर करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here