उत्तराखंड ब्रेकिंग : मेयर पति समेत 20 कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार: बड़ी खबर हरिद्वार से है जहां मेयर के पति समेत 20 कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब हरिद्वार से कांग्रेस मेयर के पति विवादों में घिरे हैं. बता दें कि इससे पहले भी वह कई मामले को लेकर विवादों में रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरिद्वार की महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा और 20 समर्थकों के खिलाफ मुख्य नगर आयुक्त जयभारत सिंह ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। महापौर के पति और समर्थकों पर नगर आयुक्त के कार्यालय में घुसकर अभद्रता वौर अपमान करने के हाथ सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शनिवार देर रात मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा 4 अगस्त को कुछ काग्रेसी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ नगर आयुक्त कार्यालय पहुंचे थे। जनसमस्याओं से जुड़ी शिकायतों का समाधान न करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने जमकर हंगामा किया था। इस मामले में नगर आयुक्त जय भारत सिंह ने हरिद्वार शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि महापौर अनिता शर्मा के पति अशोक शर्मा चार अगस्त की दोपहर 20 अन्य व्यक्तियों के साथ उनके कार्यालय में घुस आए और अभद्रता का आरोप लगाया। कार्यालय में नारेबाजी करते हुए करीब एक घंटे तक कोई सरकारी कार्य नहीं करने दिया गया।

आरोप लगाया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने के साथ ही कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन भी किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अशोक शर्मा व 20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने समेत कई धाराओ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जाच शुरू कर दी है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने कोविड-19 लाइन तोड़ने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जाच कर कार्रवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here