BJP ने खोया साफ छवि का विधायक, कार्यालय में CM समेत मंत्री-विधायकों ने की श्रद्धांजलि अर्पित

देहरादून : कैंसर से पीड़ित गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का बृहस्पतिवार को देहरादून में उपचार के दौरान निधन हो गया था। वो बीते दिसंबर महीने से कैंसर से जूझ रहे थे. बृहस्पतिवार देर रात को ही उनके परिजन अंतिम संस्कार के लिए उनका पार्थिव शरीर उत्तरकाशी लेकर आए। विधायक रावत के आकस्मिक निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ उनके आवास पर पहुंचे और श्रद्धांजलि । गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए।

वहीं बता दें कि आज सोमवार को बीजेपी कार्यालय में दि. गंगोत्री विधायक गोपाल रावत के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सीएम तीरथ सिंह रावत समेत पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, धनसिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सांसद नरेश बंसल, विधायक खजान दास बीजेपी कार्यालय पहुंचे और दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

बता दें कि गोपाल रावत साफ छवि और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। हर कोई उनके इस गुण की तारीफ करता था और उनके जाने के बाद भी उनको याद कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here