उत्तराखंड: घर में चल रही थी पार्टी, चोर उड़ा ले गए नकदी और सामान

देहरादून: राजधानी देहरादून में चोरी का मामला सामने आया है। यह मामला मोहब्बेवाला का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार परिवार शादी से पहले कॉकटेल पार्टी चल रही थी। परिवार वाले मेहमानों की खातिरदारी में व्यस्त थे। इसका फायदा उठाकर चोरों घर से चार लाख रुपये और बाथरूम में लगी टोटियां लेकर चोर फुर्र हो गए।

पुलिस के पास मामला पहुंचा तो जांच शुरू की गई। घटना में शामिल तीन की पुलिस ने पहचान भी कर ली। जबकि चौथे का अभी पता नहीं चल पाया है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस के अनुसार, मोहब्बेवाला में रहने वाले चंद्रमोहन ने चोरी की शिकायत की। उन्होंने तहरीर में बताया कि 19 नवंबर को उनके घर में शादी समारोह की काकटेल पार्टी थी।

पार्टी घर के पीछे एक खेत में पांडाल में चल रही थी। चंद्रमोहन का पूरा परिवार भी वहीं पर मौजूद था। इसी दौरान चोर घर के प्रवेश द्वार पर लगा चौनल खोलकर अंदर दाखिल हो गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चार लोग अंदर घुसते हुए देखे हुए। पुलिस ने उनमें से तीन की पहचान कर ली है। पहले भी जेल जा चुके हैं और स्मैक का नशा करते हैं। चौथे आरोपित की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। क्लेमेनटाउन थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलोत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चारों की गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here