उत्तराखंड : अक्षय कुमार को ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा कर फंसे सीएम, निर्वाचन आय़ोग से शिकायत

देहरादून : बीते दिनों बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार सीएम धामी से मुख्यमंत्री आवास में मिले थे। इस दौरान सीएम धामी ने एएनआई को अक्षय कुमार को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर बयान दिया था लेकिन अब इससे मुश्किल बढ़ गई है। जी हां बता दें कि कांग्रेस ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई है।

आपको बता दें कि बीते दो दिन पहले सीएम धामी की ओर से विधानसभा चुनाव में आचार संहिता के बीच फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की गई थी। इससे अब वो खुद फंस गए हैं. कांग्रेस निर्वाचन आयोग पहुंच गई है और इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए इसकी शिकायत की गई है।

मिली जानकारीके अनुसार प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। शिकायत में कांग्रेस ने कहा गया है कि मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को सीएम धामी की ओर से ब्रांड एंबेसडर बनाने की सार्वजनिक घोषणा की गई है। जो आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। आशा ने मुख्य चुनाव आयुक्त नई दिल्ली व मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड को ईमेल व डाक के माध्यम से शिकायत भेजी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास का भी चुनाव प्रभावित करने के उद्देश्य से दुरुपयोग किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here