उत्तराखंड: CM तीरथ सिंह रावत को मिला इस बाॅलीवुड एक्ट्रेस का साथ, कही बड़ी बात

देहरादून: सीएम तीरथ सिंह रावत का महिलाओं को लेकर दिया एक बयान चर्चाओं में है. उनके फर्टी जींस पहनने को लेकर दिए गए बयान पर देशभर में प्रतिक्रियाएं आ रही है. उनके बयान की महिला आयोग की अध्यक्ष से लेकर बाॅलीवुड अदाकाराओं तक ने आलोचना की है. कई महिला नेताओं ने भी उनके बयान को गलत ठहराया है, लेकिन अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली कंगना ने सीएम तीरथ रावत के समर्थन में एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करके युवाओं को जींस पहनने का सही तरीका सिखाया है. कंगना ने कहा कि रिप्ड जींस पहनते वक्त ऐसा न हो कि आप भिखारी लगने लग जाएं. एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी बात कही है.

कंगना ने जींस पहने हुए अपनी कई सारी तस्वीरें साझा की हैं, जिनके साथ उन्होंने लिखा- यदि आप रिप्ड जींस पहनना चाहते हैं तो मौसम के हिसाब से कूलनेस कोशियन्ट को जरूर ध्यान में रखिए जैसा इन तस्वीरों में नजर आ रहा है, ताकि ये आपका स्टाइल लगे ना कि ये आपकी भिखारियों वाली हालत को दर्शाए, जैसे इस महीने घरवालों से पैसे ना मिले हों.

इन दिनों ज्यादातर युवा लड़के ऐसा ही करते दिख रहे हैं. कंगना रनौत ज्यादातर वक्त साड़ी पहने ही नजर आती हैं. उनकी अधिकतर तस्वीरें भी साड़ी में ही होती हैं हालांकि वर्कफ्रंट के चलते या फिर अन्य मौकों पर वह कई बार जींस टॉप पहने या फिर किसी और आउटफिट में भी नजर आ जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here