उत्तराखंड : CM ने सस्पेंड किए थे JE और AE, समर्थन में उतरे विधायक, कही ये बड़ी बात

 

देहरादून: मुख्यमंत्री बनने के कुछ दिन बाद ही तीरथ सिंह रावत ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सड़क निर्माण में घटिया डामरीकरण के वीडियो का संज्ञान लिया था और फिर लोक निर्माण विभाग के जेई और एई को सस्पेंड कर दिया था। इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। लैंसडाउन के विधायक दिलीप सिंह रावत ने सस्पेंड किए गए जेई और एई का समर्थन किया है।

दिलीप सिंह रावत का कहना है कि उनकी ही विधानसभा का मामला है और जहां सड़क का डामरीकरण का कार्य चल रहा है, जिसमें जेई और एई बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। विपरीत परिस्थितियों में भी सड़क का डामरीकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस इलाके में सड़क का निर्माण हो रहा है, वहां बिल्कुल भी धूप नहीं है। जिसके चलते सड़क के डामरीकरण को पक्का होने में समय लगता है।

लेकिन, जिस व्यक्ति के द्वारा यह वीडियो वायरल किया गया है। उसके द्वारा गलत वीडियो वायरल किया गया। क्योंकि आगे-आगे सड़क का डामरीकरण हो रहा था और पीछे से यह वीडियो वायरल किया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में बात भी की है। उन्होंने मुख्यमंत्री को कहा है कि एक हफ्ते के भीतर इसकी जांच होनी चाहिए और यदि एई और जेई और दोषी नहीं पाए जाते हैं, तो सस्पेंड के आर्डर निरस्त कर उनको तत्काल बहाल किया जाना चाहिए। साथ ही जिस व्यक्ति के द्वारा यह वीडियो वायरल किया गया है, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here