उत्तराखंड : आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी पड़ोसी फरार

rape Abuse

देहरादून: राजधानी देहरादून में 15 साल कल लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी 8वीं में पढ़ने वाले छात्रा को बहला कर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरने दुष्कर्म किया। परिजन बच्ची को खोजते रहे। इस दौरान वो पड़ोस में किराए में रहने वाले गुड्डू नाम के व्यक्ति के कमरे में पहुंचे तो उसके कमरे में दर्द से तड़पती मिली।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। पुलिस के अनुसार किराये के कमरे में रुद्रप्रयाग जिले का गुड्डू नाम का व्यक्ति रहता है। आरोप है कि उसने बुधवार देर रात लड़की को झांसा देकर अपने कमरे में बुलाया। रात एक बजे भी वह नहीं मिली तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान वह आरोपी के कमरे में मिली।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने परिजनों बताया कि आरोपी कई दिनों से उसे कमरे में बुलाने की धमकी दे रहा था। कमरे में नहीं आने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था। डर के चलते छात्रा उसके कमरे में चली गई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। जिसके बयान पुलिस ने दर्ज कर लिए। आरोपी अपने कमरे से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here