उत्तराखंड: विवाद पर चैंपियन की सफाई, बोले: वो ड्रामेबाजी कर रहा है

रुड़की: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वेला व्यक्ति उनकी पुस्तैनी सम्पत्ति का हिसाब-किताब रखता था, जिसमें करीब 4 करोड़ का घपला उनके द्वारा किया गया है। अब हिसाब मांगने पर ड्रामेबाजी कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि लंढौरा निवासी दो भाईयांे की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उंन्होने उनपर डरा धमकाकर सम्पत्ति हड़पने का आरोप लगाया है। चैंपियन ने कहा कि जो संजय अग्रवाल नाम का व्यक्ति रोकर आरोप लगा रहा है, वह उनके पिता की सम्पत्ति, जिसमें दुकानें और कृषि भूमि आदि है। उनकी देखभाल और हिसाब रखता था।

साथ ही इस व्यक्ति ने कई दुकानदारों से दुकानों के नाम पर मोटा पैसा भी इकट्ठा कर लिया था, लेकिन पिछले कई सालों से वह कोई हिसाब नहीं कर रहा था। हिसाब करने के लिए 9 जनवरी को संजय अग्रवाल को अपने कार्यालय पर बुलाया, जिसमें उससे हिसाब किया गया और संजय अग्रवाल ने कुछ छूट मांगी तो डेढ़ करोड़ रुपए छोड़ भी दिए।

हिसाब में ढाई करोड़ उनके पास निकले। बाद में संजय अग्रवाल अपने मकानों का बैनामा चैंपियन के नाम करके हिसाब चुकाने की बात कह गए। इसके लिए उसी समय नोटरी भी वह करके गए। अब वह हिसाब करने की बजाय और पैसा मारने की नीयत से ड्रामे करने के साथ झूठे आरोप लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here