उत्तराखंड: पकड़े गए चेन लुटेरे, एक ही दिन में 6 जगहों पर हुई थी स्नेचिंग

 

देहरादून: राजधानी देहरादून में 28 अप्रैल को एकाएक हुई छह चेन स्नेचिंग की घटनाओं का एसएसपी ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने जब जांच की तो पता चला की कुल चार आरोपी हैं। इस मामले दो मुख्य आरोपी और उनको शरण देने वाले हैं। पुलिस ने दोषियों को शरण देने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी/डीआईजी ने पुलिस टीम को 25-25 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है। देहरादून के थाना डोईवाला, थाना रायपुर, थाना कैण्ट, थाना पटेलनगर, थाना प्रेमनगर और सेलाकुई क्षेत्रों में 2 बाइक पर सवार 4 युवकों ने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया था।

जांच के दौरान घटना में जुगनू, निवासी चोरखाला सहसपुर, सोनू, निवासी अहमदगढ, शामली यूपी, कान्हा और बिल्लू निवासी झिंझना यूपी का नाम प्रकाश में आया। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास के दौरान यह संज्ञान में आया कि अभियुक्तों को सोनू यादव निवासी सोनिया विहार, दिल्ली और गुलशन निवासी विरालियन थाना झिंझना हाल निवासी घोडे वाली गली छतरपुर थाना मैहरोली दिल्ली ने अपने घर में आश्रय दिया गया था। जिस पर पुलिस टीम द्वारा गुलशन को राजपुर छतरपुर दिल्ली से और सोनू यादव को नारसन हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here