उत्तराखंड : दिल्ली की जीत पर उत्तराखंड में जश्न, यहां भी चलेगा केजरीवाल माॅडल

देहरादून: दिल्ली में नगर निगम उपचुनावों में पांच में से चार सीटों पर जीत से उत्तराखंड में भी आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। उत्तराखंड आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली के उपचुनावों में आप की जीत ने एक बार फिर दिल्ली में केजरीवाल मॉडल पर अपनी मुहर लगा दी है। इन चुनावों को अगले साल एमसीडी के चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा था, जिसमें जनता ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताया हैै। नतीजों से उत्तराखंड के आप कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। आप कार्यकर्ताओं ने देहरादून प्रदेश कार्यालय में खुशी मनाई।

आप ने गुजरात नगर निगम चुनावों में मिली सफलता के बाद अब दिल्ली में मिली इस जीत से पार्टी के सभी कार्यकर्ता गदगद हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस जीत पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उनको बधाई दी। वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी एमसीडी उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई। मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के शासन से दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है। अगले साल होने वाले एमसीडी चुनाव में जनता केजरीवाल की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।

आप नेताओं ने कहा कि उत्तराखंड में लगातार आप के लिए जमीन पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं के लिए ये जीत ऊर्जा भरी है, जिससे उनके मनोबल और दिल्ली मॉडल को घर-घर तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। आप पार्टी कार्यालय देहरादून में जश्न मनाने पहुंचे आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की जीत पर अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और जीते हुए कार्यकर्ताओं समेत सभी को बधाई दी।

इस दौरान आप सह प्रभारी राजीव चैधरी ने कहा ये जीत सही मायने में साफ सुथरी राजनीति और अरविंद केजरीवाल के मॉडल पर लोगों का भरोसा है। अगले साल आने वाले एमसीडी चुनावों को लेकर सीधा संदेश है कि अब काम की राजनीति चलेगी। उन्होंने कहा कि अगले साल उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में भी जनता अरविंद केजरीवाल के मॉडल पर भरोसा जता कर विकास और साफ छवि की राजनीति को विकल्प के तौर पर चुनेगी। आप भी उत्तराखंड में बेहतर विकल्प के तौर पर जनता की पहली पसंद बनकर सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here