उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का काफिला रोका, सुरक्षाकर्मियों के साथ अभद्रता!


अल्मोड़ा: सोमेश्वर की विधायक और कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य की सुरक्षा में तैनात एस्कॉर्ट वाहन को रोकने और सुरक्षा अधिकारी के साथ अभद्रता का सामला सामने आया है। इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। राजस्व विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर कई तरह की चर्चा भी है।

बताया जा रहा है कि यह मामला शनिवार का है, जब कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य हवालबाग विकासखंड और तहसील अल्मोड़ा के पत्थरकोट गांव में शादी समारोह से वापस लौट रही थीं। आरोप है के इस दौरान कुछ लोगों ने बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर उनकी सुरक्षा में तैनात एस्कॉर्ट वाहन को रोक दिया। नारेबाजी भी करने लगे। यह यभी चर्चा है कि तब काफी गहमागहमी भी हुई।

मामले में सुरक्षा में तैनात एस्कॉर्ट के सुरक्षा कर्मी अमरनाथ सिंह ने राजस्व पुलिस क्षेत्र क्वैराली में 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। राजस्व उप निरीक्षक कृष्णा सेलाकोटी ने बताया है कि शिकायत पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ बीच सड़क में गाड़ी खड़ी करने, मार्ग अवरुद्ध करने, गाली गलौच, धक्का-मुक्की और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इधर मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने की जानकारी नहीं है। वह मामले की जानकारी ले रही हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि कुछ लोगों ने एस्कॉर्ट वाहन को रोका। चर्चा है कि रेखा आर्य का ये लोग विरोध कर रहे थे। इस दौरान उनके वाहन को ओवर टेक पर सड़क पर वाहन लगाकर रोक दिया था, जिसके बाद बवाल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here