उत्तराखंड ब्रेकिंग : वर्दी पहनकर दुकानदारों को दिखा रही थी रौब, फर्जी महिला दारोगा गिरफ्तार

policeउत्तराखंड पुलिस विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक फर्जी महिला दारोगा वसूली करते हुए गिरफ्तार की गई। बता दें कि ताजा मामला हरिद्वार के रुड़की का है जहां एक वर्दी पहने महिला दारोगा गिरफ्तार की गई है जो की दुकानदारों से अवैध वसूली कर रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार ताजा मामला रुड़की के कलियर का है जहां दुकानदारों से वसूली करते हुए एक फर्जी महिला दारोगा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने जानकारी दी कि मंगलवार की सुबह एक उत्तराखंड पुलिस की यूनिफॉर्म पहने कथित महिला दारोगा दरगाह अब्दाल साहब क्षेत्र में पहुंची। जहां कथित महिला दारोगा द्वारा दो किराने की दुकान चलाने वाले व्यक्ति व महिला से 11 हजार की अवैध वसूली कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कथित महिला दारोगा को मौके से पकड़ लिया। जिसे थाने ले जा कर पूछताछ करने पर पता चला कि महिला दरोगा फर्जी है। इस महिला द्वारा उत्तराखंड पुलिस की यूनिफॉर्म पहनकर लोगों को पुलिस का डर दिखाकर अवैध धन वसूली करने का कार्य कर रही थी। पकड़ी गई कथित महिला दारोगा ने अपना नाम शबनम अंसारी पत्नी जावेद अंसारी निवासी यमुनानगर हरियाणा बताया है।

थाना प्रभारी ने बताया की दरगाह अब्दाल साहब क्षेत्र निवासी दुकानदार बद्री भगत व प्रवीण से 11 हजार की अवैध वसूली की है। बद्री भगत की तहरीर पर कथित महिला दरोगा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here