उत्तराखंड ब्रेकिंग : पीड़िता की बेटी ने BJP विधायक से मांगा हर महीने इतने हजार का गुजारा भत्ता, याचिका स्वीकार

देहरादून : यौन शोषण के आरोप से घिरे द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। बता दें कि आरोप लगाने वाली महिला ने भाजपा विधायक महेश नेगी से गुजारे भत्ते की मांग की है और याचिका दायर की है जिसे स्वीकार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पीड़िता ने अपनी बेटी की ओर से देहरादून की फैमिली कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमे गुजारा भत्ता की मांग की गई है।  वहीं फैमिली कोर्ट ने याचिका स्वीकार भी कर ली है। जानकारी मिली है कि इस प सुनवाई 17 फरवरी को होगी। कोर्ट की ओर से भाजपा विधायक महेश नेगी को नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि विधायक के डीएनए टेस्ट के लिए 27 फरवरी की तारीख तय की गई है।

हर महीने इतने हजार रुपये की मांग

पीड़ित महिला के वकील एसपी सिंह ने जानकारी दी है कि पीड़िता की बेटी के नाम से ये याचिका दाखिल की गई है जिसमे द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी से गुजारे भत्ते के लिए हर महीने 60 हजार रुपये देने मांग की गई है। चूंकि बेटी अभी अवयस्क है इसलिए उसकी माँ ने पिटीशन पर दस्तखत किए और याचिर दाखिल की। वकील ने जानकारी दी कि सीआरपीसी के सेक्शन 125 के तहत दाखिल याचिका में बेटी के पिता की जगह विधायक महेश नेगी का नाम लिखा गया है। याचिका में विधायक पर लगे 376 के मुकदमे और डीएनए के संबंध में भी जानकारी दी गई है।

याचिका में कहा गया है कि विधायक महेश नेगी ने डरा धमका कर जबरन पीड़िता के साथ सम्बन्ध बनाए। महिला का आरोप है कि वो बेटी विधायक की है। विधायक ने कई जगह उसके साथ संबंध बनाए।। लिहाजा कोर्ट से सिर्फ बेटी के भरण पोषण के लिए 60 हजार रुपए मासिक गुजारे भत्ते की मांग की गयी है। याचिका में कहा गया है कि डीएनए जांच के बाद बेटी के असल पिता कौन है इस मामले का भी खुलासा हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here