उत्तराखंड में बड़ा हादसा : कार में लिफ्ट मांगकर युवती ने बुला ली मौत, अप्रैल में बनना था दुल्हन

टिहरी जिले के आगराखाल से बुरी खबर है। एक युवती को लिफ्ट लेना उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गया। बता दें कि आगरा खाल से कसमोली जा रही टाटा सुमो खाई में जा गिरी जिसमे 22 साल की युवती की मौत हो गई। वहीं सुमो चालक घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के  शव को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल का रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा। जहां चालक की हालस ठीक है।
लिफ्ट लेना जिंदगी पर पड़ा भारी, मौत

मिली जानकारी के अनुसार हादसा शनिवार दोपहर 2 बजे हुआ। खबर है कि आगरा खाल से कसमोली जा रही टाटा सुमो(यूके ए7 4134) कसमोली से 100 मीटर पहले रागढ़ नामक तोप में 40 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे के समय टाटा सुमो में चालक और युवती सवार थे।  चालक मनोज नेगी घायल हो गया जबकि उसमे सवार युवती की मौत हो चुकी थी। जब युवती को अस्पताल लेकर नरेंद्रनगर के चिकित्सालय पहुंचे तो वो दम तोड़ चुकी थी। जानकारी मिली है कि युवती ने वाहन चालक से लिफ्ट ली थी जो की उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गई।

अप्रैल में थी शादी

मृतका की पहचान मोनिका रमोला उम्र 22 वर्ष पुत्री कलम सिंह रमोला ग्राम कसमोली के रुप में हुई है। जानकारी मिली है कि मृतका आगरा खाल सिलाई सेंटर से सिलाई सीख कर अपने घर जा रही थी। युवती की मौत से गांव में शौक की लहर है। जानकारी मिली है कि युवती की अप्रैल में शादी थी। लेकिन दुल्हन बनने से पहले वो मौत के मुंह में समा गई। उक्त घटना की जानकारी चैकी इंचार्ज आगरा खाल हिम्मत शाह द्वारा दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here