उत्तराखंड ब्रेकिंग: पूर्व CM त्रिवेंद्र के कार्यालय में बंटी थी मिठाई, इसलिए मनाई थी खुशी

देहरादून: भाजपा में नेतृत्व परिर्वन के बीच पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यालय से मिठाई बांटे जाने की तस्वीरें सामने आई थी। तस्वीरों को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था कि पूर्व सीएम को फिर से राज्य की कमान सौंपी जा सकती है, लेकिन उसकी सच्चाई कुछ और ही निकली। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नेहरू कॉलोनी स्थित अपने कार्यालय में पूर्व में भाजपा कार्यकाल में हुये विकास कार्यों को लेकर गाना लाॅन्च किया था।

इस वीडियो में कोविड की रोकथाम के लिये सरकार द्वारा उठाये गए महत्वपूर्ण कदमों को लेकर एक समर्थक वीरेंद्र मयंक उर्फ वीरेंद्र प्रकाश द्वारा स्वरचित और स्वयं गाये दो वीडियो गीतों का विमोचन किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने दोनों गीतों का शुभारंभ किया। वीरेंद्र प्रकाश ने कहा कि इन वीडियो गीतों को गाने और लिखने की प्रेरणा रंगकर्मी घन्ना भाई से मिली।

गीतों की लांचिंग पर वीरेंद्र प्रकाश ने त्रिवेंद्र जी और सभी मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई। पूर्व सी एम ने घन्ना भाई और वीरेंद्र प्रकाश को बधाई दी। इस अवसर पर महापौर देहरादून सुनील उनियाल (गामा), बाल संरक्षण आयोग की पूर्व अध्यक्ष उषा नेगी, पूर्व राज्य मंत्री बृजभूषण गैरोला आदि लोग मौजूद थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here