रुड़की में दारोगा पर गिरी निलंबन की गाज, वीडियो वायरल

रुड़की : हरिद्वार के रुड़की से बड़ी खबर है। बता दें कि हरिद्वार एसएसपी अबुदई सेंथिल ने नारसन चौकी में तैनात दारोगा के निलंबित कर दिया है। दारोगा पर कोर्ट के पेशकार और उसके साथियों के साथ मारपीट का आरोप है। जांच के बाद दारोगा पर कार्रवाई की गई है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं बता दें कि इस वाक्या का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी डंडे से कार पर वार कर रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालापुर पीठ बाजार निवासी जिला कोर्ट में पेशकार नितिन अग्रवाल  6 अगस्त शिवरात्रि के दिन वह अपने साथियों के साथ मेरठ के शिव मंदिर पर जलाभिषेक कर वापस हरिद्वार लौट रहे थे। तभी नारसर बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के लिए गाड़ी रोकी और अचानक डंडे से कार पर वार किया। जिसके बाद पेशकार ने दरोगा और पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट में पेशकार नितिन ने पुलिस दारोगा पर मारपीट का आरोप लगाया और मुकदमा दर्ज कराया।

वहीं मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच के आदेश दिए जो की सही पाया गया। वहीं दोषी पाए जाने पर एसएसपी अबुदई सेंथिल ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। एसएसपी के इस एक्शन से विभाग में सनसनी फैल गई है। वहीं इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो में मारपीट करते नहीं देखा गया है लेकिन कार को डंडे से वार करते देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here