उत्तराखंड : सेल्फी लेना पड़ा जान पर भारी, एक के बाद एक नदी में डूबे सहारनपुर के 3 युवक

india_selfie_

हरिद्वार : सेल्फी आजकल की यूथ का अहम हिस्सा बन गई है। जहां देखो युवक युवतियों से लेकर बच्चे बूढ़े सेल्फी लेेते नजर आते हैं लेकिन ये कभी कभी भारी भी पड़ जाता है। बता दें कि अक्सर सेल्फी लेने के चक्कर में कई युवक युवतियों ने जान गंवाई है। और कई लापता हैं.

ताजा मामला रुड़की में सोनाली पार्क के पास का है जहां गंग नहर किनारे सेल्फी ले रहे यूपी सहारनपुर के 3 युवक गंग नहर में बह गए। इस बीच मौके पर पहुंचे कांस्टेबल ने किसी तरह से एक युवक को बाहर निकाला जबकि अन्य दो युवकों की तलाश जारी है।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहित आहूजा उसका भाई रोहित आहूजा पुत्र राकेश निवासी सुभाष नगर, सहारनपुर, अपने एक दोस्त मोहित सचदेवा निवासी सहारनपुर के साथ रुड़की आए थे। मोहित के रुड़की में रिश्तेदार रहते हैं। आज मंगलवार सुबह तीनों युवक गंग नहर किनारे सोलानी पार्क पर सेल्फी ले रहे थे तभी  अचानक ही सेल्फी लेते समय मोहित आहूजा का पांव फिसल गया और वो गंग नहर में गिर गया। उसे बचाने के लिए मोहित नदी में कूदा और दोनों डूब गए. फिर उन्हें बचाने के लिए रोहित आहूजा ने भी नदीं में छलांग लगा दी और वो भी डूब गया।

रोहित ने गंग नहर किनारे झाड़ियां पकड़ ली और चिल्लाना लगा। इसी बीच वहां पर मार्निंग वॉक पर निकले सिविल लाइन कोतवाली के कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने रोहित के चिल्लाने की आवाज सुनी और मौके पर पुलिस को बुलाया। कांस्टेबल ने अन्य की मदद से रोहित को बाहर निकाला।। मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा अभी भी लापता है। पुलिस तलाश में जुटी है।

मामले पर सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि दोनों युवक अपने दोस्त के साथ रुड़की के एक रिश्तेदारी में आए थे जो सोलानी पार्क के पास सेल्फी लेने के दौरान नदी में डूब गए। एक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और दो की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here