उत्तराखंड ब्रेकिंग : रेखा आर्य ने की इस बड़े चेहरे को सीएम बनाने की मांग

देहरादून :उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री के नाम के ऐलान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार उत्तराखंड का नया मुख्यमंत्री कौन होगा? वहीं भाजपा ने जहां नए मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस बरकरार रखा है तो वहीं नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

उत्तराखंड भाजपा ने नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। हालांकि नया मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर जहां सस्पेंस बरकरार है।  नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण भव्य होगा, यह बात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहीं। मदन कौशिक का कहना है कि नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण भव्य होगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि भाजपा हाईकमान से उनकी बातचीत हुई है। जैसे ही केंद्रीय पर्यवेक्षकों का समय मिलेगा भाजपा विधायकों को विधानमंडल दल की बैठक के लिए सूचना भेज दी जाएगी जबकि भाजपा के अधिकांश विधायक देहरादून में ही मौजूद हैं। कुमाऊं में होली के चलते कुछ विधायक क्षेत्रों में जो की देहरादून पहुंचने वाले हैं। नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तैयारियों को लेकर आज शाम भाजपा संगठन की भी बैठक होनी है।

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक कब होगी इस पर सभी की नजरें लगी हुई है क्योंकि बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में ही नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान होगा ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रविवार या सोमवार तक बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक बुला ली जाएगी जिसमें नहीं मुख्यमंत्री का नाम का ऐलान होगा भाजपा की नवनिर्वाचित विधायक रेखा आर्य का कहना है कि अभी तक विधानमंडल दल की बैठक के लिए कोई बुलावा नहीं आया जहां तक मुख्यमंत्री के चयन की बात है यदि अगर पुष्कर सिंह धामी को ही कमान सौंपी जाती है तो यह स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि सीएम धामी के चेहरे पर चुनाव लड़कर भाजपा ने 47 सीटें हासिल की है। सीएम धामी को एक और मौका मिलना चाहिए। रेखा आर्य ने कहा कि हालांकि भाजपा हाईकमान को यह तय करना है जो भी फैसला हा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here