उत्तराखंड breaking : महिला घर पर चलाती थी देह व्यापार का धंधा, 2 युवक समेत 5 गिरफ्तार

रुद्रपुरपंतनगर में देह व्यापार के धंधे का खुलासा हुआ है। बता दें कि पंतनगर थाना पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकंग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की और एक घर में छापेमारी की। पुलिस ने मौके से महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली है कि महिला घर से ही देह व्यापार का धंधा चलाती थी। टीम ने मौके से 6 मोबाइल, 6300 रुपये और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया और साथ ही सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

इस मामले में एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि रविवार रात को पंतनगर थाना पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि पंतनगर के छतरपुर में गायत्री विहार कालोनी में एक महिला लंबे समय से घर में देह व्यापार का धंधा करा रही है। महिला के घर कई लोगों का आना जाना था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्रवाई की और सीओ पंतनगर अमित कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष पंतनगर अनिल उपाध्याय, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या के नेतृत्व में छापामारी की। टीम ने मौके से संचालिका रेनू समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें दो महिला और दो युवक शामिल हैं। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम दिनेशपुर, जगदीशपुर निवासी चंदन मंडल पुत्र खोखन मंडल, विश्वजीत सरकार पुत्र विभास सरकार, कोलकाता, जिला हावड़ा, ग्राम सुलाटी निमतला, पोस्ट दुलाघर, थाना सांगराल, जिला हावड़ा, कोलकाता निवासी और बगवाड़ा, रुद्रपुर निवासी बताया। इस दौरान टीम को मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ।

पूछताछ पर संचालिका ने बताया कि अधिक पैसा कमाने की वजह से वह घर पर ही अनैतिक देह व्यापार कराती है। वह प्रति ग्राहक 500 से 1000 रुपये कमीशन और युवतियों से अनैतिक कार्य करने का आधा हिस्सा लेती है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि सभी के खिलाफ धारा 3/4/5/6/8 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here