उत्तराखंड ब्रेकिंग : पूर्व कैबिनेट मंत्री को बद्रीनाथ जाने से रोका, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

चमोली : बड़ी खबर चमोली से है जहां यात्रा शुरु करने की मांग को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भंडारी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ बदरीनाथ धाम कूच किया लेकिन पुलिस ने उन्हें बद्रीनाथ जाने से रोक दिया जिससे मौके पर हंगामा हो गया। इस बीच पूर्व मंत्री राजेंद्र भंडारी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोंक झोंक हुई और साथ ही धक्का मुक्की भी हुई।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी यात्रा शुरु करने की मांग को लेकर बद्रीनाथ धाम जा रहे थे। वहां उनका कार्यक्रम था लेकिन पुलिस ने कोविड गाइडलाइन का हवाला देते हुए बैरिकेडिंग लगाकर पाण्डुकेश्वर में उन्हें रोक दिया। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भंडारी और कांग्रेस कार्यकर्ता बदरीनाथ धाम जाने की जिद्द पर अड़े रहे लेकिन पुलिस ने भी कोविड गाइडलाइन का हवाला देते हुए बैरिकेडिंग लगाकर जाने की अनुमति नहीं दी जिससे पूर्व मंत्री औऱ कार्यकर्ताओं की पुलिस से भारी धक्का मुक्की हो गई। मौके पर हंगामा हो गया।

बता दें कि पूर्व कैबिनेट राजेन्द्र भंडारी का समर्थकों,पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बद्रीनाथ जाने का कार्यक्रम था। लेकिन पुलिस ने बैरीकेट लगा कर पांडुकेश्वर में पूर्व मंत्री के काफिले को रोक दिया। मौके पर करीबन 200 पुलिसकर्मी तैनात रहे।वहीं बदरीनाथ धाम में भी यात्रा संचालन को लेकर आज स्थानीय लोगों का धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम है। इससे पहले भी कई बार स्थानीय लोगों ने चारधाम यात्रा शुरू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here