उत्तराखंड ब्रेकिंग : पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, 3 गिरफ्तार, हथियार बरामद

रुड़की: भगवानपुर पुलिस ने आज एक हत्या का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उनसे हथियार भी बरामद किए हैं, जिसका खुलासा सएसपी हरिद्वार ने भगवानपुर थाने में किया। सिकंदरपुर भैंसवाल गांव में 29 मार्च को राहुल पंडित नाम के युवक की गोली मारकर घायल कर दिया गया था। सूचना मिलने पर राहुल को तत्काल उपचार के लिए देहरादून लेजाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया तथा पुलिस जांच में जुट गई। ग्रामीणों के मुताबिक मामले को लेकर सांप्रदायिकता फैलाने का प्रयास भी किया गया था। लेकिन, पुलिस की सूझबूझ के चलते शांतिपूर्वक हत्या के मामले का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार डी. सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस. ने बताया कि आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए। आरोपी अवैध हथियार सप्लाई करते हैं। उनके खिलाफ अलग अलग थानों में मुकदमें भी दर्ज है।

एसएसपी हरिद्वार ने हत्या का खुलासा करने वाली को 2500 रुपये और सिकंदरपुर के पूर्व प्रधान राव फरमूद ने 5000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। राव फरमूद ने बताया कि आरोपियों द्वारा गांव का माहौल खराब करने की नियत से राहुल की हत्या की गई। लेकिन, भगवानपुर पुलिस ने गांव को सांप्रदायिक आग में जलने से बचा लिया।

मृतक के चाचा ने भी भगवानपुर पुलिस की तारीफ करते हुए बताया कि गांव में सांप्रदायिकता फैलाने की वजह से राहुल की हत्या की गई। लेकिन, पुलिस ने सूझबूझ दिखाते हुए मामले का ईमानदारी से खुलासा किया। एसएसपी ने बताया की 28 मार्च को डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर 29 मार्च को तीन युवकों ने एक युवक को गोली मार दी थी। पुलिस ने इस्तेमाल किये गए हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here