उत्तराखंड ब्रेकिंग : पुल के नीचे छोड़ दी एक दिन की बच्ची, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

पौड़ी: पौड़ी जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। थलीसैण क्षेत्र के रोली गांव में डाल पुल के नीचे एक दिन की नवजात बच्ची मिली है। सूचना पर पुलिस ने बच्ची को सीएचसी थलीसैण में भर्ती कराया। डाक्टरों ने उपचार के बाद उसे बेस अस्पताल श्रीनगर रेफर कर दिया। प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिले के थाना क्षेत्र थलीसैंण के रौली गांव में ग्रामीणों ने गांव के समीप के गदेरे में डाट पुल के नीचे किसी नवजात के रोने की आवाज सुनी।

ग्रामीण जब पुल के समीप पहुंचे, तो देखा कि एक नवजात शिशु कपड़ों में लपेट कर छोड़ी गई है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थलीसैंण पुलिस ने देखा कि नवजात शिशु बेटी है। पुलिस उसे सीएचसी थलीसैंण ले आई, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेस अस्पताल श्रीनगर रेफर कर दिया। मामले में ग्राम प्रधान की तहरीर पर थलीसैंण पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसआई बबलू चैहान ने बताया कि बच्ची को माता-पिता या संरक्षक द्वारा असुरक्षित छोड़ दिए जाने की धारा में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर ली गई है। कहा कि आरोपियों को जल्द तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं बेस अस्पताल श्रीनगर के बाल रोग विभागाध्यक्ष डा. व्यास राठौड़ ने बताया कि बच्ची का वजन दो किलो है और वह स्वस्थ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here