उत्तराखंड : छात्रा के पिता की हुई कोरोना से मौत, फिर पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत ने निभाया पिता का फर्ज, कहा- ये जिम्मेदारी मेरी

कोरोना ने लाखों-करोड़ों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं इससे कई लोगों की मौत हो गई है ये सिलसिला अभी भी जारी है। लोग डर के माहौल में जी रहे हैं। कईयों ने अपना बेटा खोया तो कईयों ने अपनी मां तो कईयों ने अपने पिता और बहन को खोया। वहीं ऐसा ही कुछ हुआ देहरादून की एक छात्रा के साथ जिसने अपने पिता को खो दिया। जी हां छात्रा देवाश्री के पिता की कोरोना से मौत हो गई, जिसके बाद उसके जीवन में संकट खड़ा हो गया और ऐसे में उसकी मदद के लिए आए पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत.

पूर्व सीएम ने लिया बेटी के वीडियो का संज्ञान

जी हां बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ग्राफ़िक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा देवाश्री शर्मा के पिता का फर्ज निभाया। दरअसल छात्रा ने अपने पिता की कोरोना से पिता की मौत के बाद उत्पन्न हुई वित्तीय समस्याओं के कारण फ़ीस माफ़ी की अपील का वीडियो जारी किया था। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने देखा। उन्होंने तुरंत इस वीडियो का संज्ञान लिया और छात्रा देवा श्री की तुरंत मदद की। त्रिवेंद्र रावत ने ग्राफ़िक यूनिवर्सिटी के संचालक घनसाला से बात की और घनसाला ने देवाश्री की फ़ीस को वहन करने के पूर्व सीएम के प्रस्ताव के बदले यूनिवर्सिटी के माध्यम से देने की पेशकश की।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की पोस्ट

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा देवाश्री शर्मा का अपने पिता की कोरोना से आसामयिक मृत्यु के पश्चात उत्पन्न हुए वित्तीय समस्याओं के कारण फीस माफी की अपील का वीडियो देख कर मन बड़ा दुखी हुआ है। देवाश्री शर्मा बेटी आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाओ आपकी फीस के भुगतान की जिम्मेदारी मेरी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here