उत्तराखंड ब्रेकिंग : यहां मिला नागालैंड के छात्र का शव, मचा हड़कंप

रुड़की : पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने 28 फरवरी को गंगनहर में बहे छात्र का शव आसफनगर झाल से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है।सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 28 फरवरी को मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के सेवंथ डे स्कूल में 11वीं में पढ़ने वाला नागालैंड का छात्र गंगनहर में डूब गया था। सूचना मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ टीम युवक की तलाश में जुटी हुई थी।

जानकारी मिली है कि छात्र अनोखा पुत्र ककियो निवासी नागालैंड, रुड़की स्थित अपने एक दोस्त के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था। खाना खाने के बाद युवक गंगनहर किनारे चला गया और टहलने लगा। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वो सीधे नहर में जा गिरी।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र को गंगनहर में डूबता देख लोगों ने शोर मचाया। लोग उसे बचाने के लिए गंगनहर के पास पहुंचे लेकिन वो लापता हो गया। सोलानी पुल से लेकर गणेशपुर पुल तक एसडीआरएफ की टीम लगातार खोजबीन अभियान चला रही थी लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज छात्र का शव आसफनगर स्थित झाल से बरामद कर लिया गया है। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here