उत्तराखंड ब्रेकिंग : घर में घुसकर मारी किन्नर को गोली, बदमाश फरार

किच्छा- उधम सिंह नगर, हरिद्वार समेत देहरादून में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आए दिन यहां गोली कांड के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों देहरादून में दो जगहों पर एक ही दिन गोलीकांड के मामले सामने आए तो वहीं आज ताजा मामला उधमसिंह नगर के किच्छा क्षेत्र से सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार किच्छा में एक किन्नर के घर में घुसकर गोली मार दी गई है। घायल किन्नर को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। जानकारी मिली है कि गोली किन्नर के पेट में लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंडिया देवरनिया जनपद बरेली की रहने वाली किन्नर सपना अपने दो साथी अन्नू और मुन्नी के साथ किच्छा के फुलभट्टा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरा इलाके में किराए के मकान में रहती हैं। शनिवार की शाम को जैसे ही वह अपने घर में खाना बनाने की तैयारी कर रही थी, तो इस दौरान अनु और मुन्नी खाना बनाने रसोई में गई थी और सपना आंगन में थी कि तभी बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों में से एक घर के अंदर घुसा और किन्नर सपना पर फायरिंग कर दी।

गोली मारने के बाद बदमाश बाहर और अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। गोली सपना किन्नर के पेट पर लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी, एसएचओ और चौकी प्रभारी समेत पुलिस फोर्स पहुंची। घायल किन्नर सपना को रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि किन्नरों का सितारगंज के किन्नरों से आपसी विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here