उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

लक्सर: पथरी थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। आपको बताते चलें लक्सर के महाराजपुर कला गांव की ममता की शादी 1२ वर्ष पहले शिवगढ़ गांव में जगपाल से हुई थी। महिला का पति आए दिन शराब के नशे में मारपीट अक्सर करता रहता था।

कई बार मृतक महिला के परिजनों ने मृतक के पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन मृतक महिला का पति शराब की लत से नहीं माना और आते दिन मारपीट करता रहा। आज सोमवार सुबह शराब के नशे में मृतका के पति जगपाल ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी के सर पर कई वार कर दिए जिस से लहूलुहान होकर महिला नीचे गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके से मृतक महिला का पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पथरी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साथ ही पुलिस गहनता से जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा का कहना है कि पति-पत्नी में अक्सर कर विवाद रहता था। कई बार आपसी विवाद में मारपीट भी इन लोगों के बीच में हुई। शव को पीएम के लिए भेज दिया है। हर पहलू पर बारीकी से जांच की गई है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here