उत्तराखंड ब्रेकिंग : 313 ग्राम हेरोइन के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून : सहसपुर पुलिस और एसओजी ग्रामीण ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 313 ग्राम हेरोइन के साथ दंपती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत हजारों में आंकी जा रही है। दंपती शातिर किस्म के तस्कर हैं। तीनों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्राधिकारी बीडी उनियाल ने बताया कि तस्करों की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस ने दो अलग-अलग टीमें गठित की थीं। एक टीम ने चेकिंग के दौरान वाहन में सवार दंपती और एक अन्य को पूछताछ के लिए रोका। तलाशी लेने पर उनके पास से स्मैक मिली। जिस पर तीनों को हिरासत में ले कर पूछताछ की गई।

आरोपियों की पहचान फुरकान निवासी तिमली थाना सहसपुर, उसकी पत्नी मेहनाज और सत्तार निवासी टोका पौंटा साहिब हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। पूछताछ में मुख्य आरोपी फुरकान ने बताया कि वह बरेली यूपी से स्मैक सस्ते दामों में लाता है। किसी को शक न हो इसलिए इस कार्य में उसने अपनी पत्नी का सहारा लिया।

सह अभियुक्त सत्तार को पैसे कमाने का लालच देकर अपने साथ इस काम में रख लिया। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत, चौकी प्रभारी धर्मावाला दीपक मैठाणी, सिपाही आशीष राठी, मनोज कपिल, सुमित कुमार, त्रेपन सिंह, अमित, जितेंद्र कुमार शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here