उत्तराखंड ब्रेकिंग : कोरोना के कहर के बीच सरकार फाड़ेगी त्रिवेंद्र रावत की फोटो..जानिए क्या है मामला

देहरादून : पू्र्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के कुर्सी से हटने और तीरथ सिंह रावत के नए सीएम बनने के बाद एक के बाद एक कर तीरथ सरकार ने त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल के दौरान लिए गए कई फैसले पलटे। चाहे वो कुंभ को लेकर लिया गया फैसला हो या देवास्थानम बोर्ड को भंग करने का फैसला सीएम तीरथ रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत के कई फैसले बदले। वहीं अब कोरोना के कहर के बीच तीरथ सरकार पूर्व सीएम की फोटो फाड़ने तक की तैयारी में है। जी हां क्योंकि सत्ता में बदलाव हुआ तो फिर सीएम की फोटो कैसे घर घर जा सकती है। इस योजना से साफ है कि उत्तराखंड में स्वास्थ्य सुविधाओं का कैसा हाल है और अधिकारियों तक को क्या क्या करना पड़ रहा है।

त्रिवेंद्र रावत की फोटो फाड़कर आईसोलेशन किट देने की तैयारी

जी हां कोरोना की नई लहर ने उत्तराखंड में कोहराम मचा रखा है। देश की हालत किसी से छुपी नहीं है लेकिन अब उत्तराखंड के स्वास्थ्य़ सुविधाओं और व्यवस्थाओं की तस्वीर भी धीरे धीरे सामने आने लगी है। एक ओर सीएम तीरथ रावत हर व्यवस्था चाक चौबंद होने का दावा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर हालात ऐसे हो गए हैं कि ऐसे कठिन वक्त पर सरकार त्रिवेंद्र रावत की फोटो फाड़कर आईसोलेशन किट देने की तैयारी कर रही है। जी हां सही पढ़ा आपने। अधिकारियों ने इस पर लीपापोती शुरू की और अब किटों पर नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की चिट चिपकाई जा रही है, जिसके बाद ही यह दवाएं लोगों को मिल सकेगी।

दरअसल देहरादून में होम आइसोलेशन किट त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल के दौरान तैयार की गई थी लेकिन अचानक सत्ता में परिवर्तन हुआ और तीरथ सिंह रावत के नाम पर हाईकमान ने मुहर लगाई। वहीं कोरोना काल में सरकार ने त्रिवेंद्र रावत के कार्यकाल के दौरान तैयार होम आईसोलेशन किट को ही लोगों को देने की योजना बनाई है वो भी त्रिवेंद्र रावत की फोटो फाड़कर। भले ही पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की विदाई हो गई है लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी त्रिवेंद्र रावत का फोटो फाड़ कर वहां पर तीरथ सिंह की फोटो लगाकर किट बांटने का काम कर रहे हैं जिससे उत्तराखंड के हालातों का पता चलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here