उत्तराखंड ब्रेकिंग : भाजपाइयों से बढ़ी निर्दलीय विधायक की दोस्ती, जल्द थाम सकते हैं दामन

हल्द्वानी- विधानसभा चुनाव पर ये बोले विधायक राम सिंह कैड़ा,

देहरादून : उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले सियासत काफी गरमाई हुई है. राजनीतिक पार्टी में काफी हद तक फेरबदल हो रहा है. पार्टी के कार्यकर्ता अपनी पार्टी को छोड़ दूसरी पार्टियों का दामन थाम रहे हैं.वहीं बड़ी खबर उत्तराखंड की राजनीति के गलियारों से आ रही है। राजकुमार के बाद एक औऱ विधायक की भाजपा में जाने की चर्चा है। हालांकि विधायक या पार्टी की ओऱ से ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि एक निर्दलीय विधायक भाजपा के संपर्क में हैं।

वो नाम है भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा का, जी हां खबरें है कि राम सिंह कैड़ा जल्द भाजपा का दामन थाम सकते हैं। आपको बता दें कि सूत्र बता रहे हैं कि निर्दलीय विधायक रामसिंह कैड़ा जो कि इस वक्त निर्दलीय विधायक हैं उनसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बातचीत जारी है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो विधिवत रूप से दिल्ली में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में भाजपा ने निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार, कांग्रेस विधायक राजकुमार को भाजपा में मिला दिया है वहीं अब रामसिंह कैड़ा भी भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं और टिकट उनको दिया जा सकता है।

हालांकि बीते दिनों हुई बैठक में भाजपाइयों ने इसका विरोध किया कि पार्टी से ही किसी नेता को टिकट दिया जाना चाहिए, किसी बाहरी पार्टी वाले को नहीं जिसके बाद रिपोर्ट हाईकमान को भेजी गई है. और हाईकमान का फैसला आने के बाद ही तय होगा कि कैड़ा भाजपा में शामिल हो रहे हैं या नहीं? हालांकि अभी सीएम से लेकर विधायक या किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है राम सिंह कैड़ा भाजपा का दामन थाम रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here