उत्तराखंड ब्रेकिंग : फर्जी MBBS डॉक्टर गिरफ्तार, भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद

हरिद्वार के लकसर से बड़ी है। जी हां बता दें कि ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती ने लकसर पथरी थाना क्षेत्र के घिस्सूपुरा में एक मेडिकल स्टोर पर अचानक छापेमारी की. छापेमारी में जो सच सबके सामने आया वह सबको हैरान कर देने वाला था बाहर किसी एमबीबीएस डॉक्टर गर्ग का बोर्ड और अंदर कोई राजकुमार चटर्जी डॉक्टर बनकर लोगों को दवाएं दे रहा था,केवल यही नहीं बल्कि उसके पास से 1 हजार प्रतिबंधित नशीली दवाएं भी मिली।

ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बताया कि हमें पिछले कुछ समय से शिकायत मिल रही थी कि धनपुरा और घिस्सुपुरा क्षेत्र में कुछ मेडिकल स्टोर नशीली दवाओं का कारोबार करते हैं, जिससे यहां के युवाओं में नशे की लत भी बढ़ती जा रही है। इसी के चलते आज घिस्सूपुरा में एक दुकान पर छापेमारी की गई जिसमें से करीब 1 हजार प्रतिबंधित नशीली दवाओं की टेबलेट मिली है जो अपने आप में एक बहुत बड़ी खेप है।

फर्जी एमबीबीएस डॉ ने अपना नाम राजकुमार चटर्जी बताया जबकि दुकान के बाहर किसी एमबीबीएस डॉक्टर गर्ग का बोर्ड लगा हुआ था। मौके पर पथरी थाने पुलिस को बुलाकर आरोपी राजकुमार चटर्जी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है ,साथ ही उसकी उसके पास मिली सभी दवाओं को सील कर टेस्टिंग के लिए भी सैंपल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here