उत्तराखंड ब्रेकिंग- भाजपा जिलाध्यक्ष के घर हुआ धमाका, मौके पर पहुंचे DM गर्ब्याल

हल्द्वानी- जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, ऐसी ही कहावत उत्तराखंड के हल्द्वानी में सच साबित हुई है, जब देर रात हीरानगर स्थित भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के घर अचानक एक बड़ा धमाका हुआ, जिससे उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां सहित कई अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी, लेकिन परिवार के सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित है। घर के कई दरवाजे, अलमारियों के साथ ही कई सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गनीमत यह रही कि घर के अंदर सो रहे भाजपा जिलाध्यक्ष और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है।

वहीं घटना की सूचना के बाद सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी सहित प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घर के अंदर का निरीक्षण किया।क्षतिग्रस्त घर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद जिलाधिकारी के मुताबिक घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पूरा धमाका रहस्मयी है, जिसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम मौके पर जांच करने में जुटी हुई है, वह घटना से जुड़े कुछ इनपुट्स इकट्ठा कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि आर्मी की टीम भी जांच करने आएगी, जिसके आधार पर ही इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा सकता है। वहीं एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि पुलिस की फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम ने घर के अंदर सभी जगहों से सैंपल कलेक्ट कर लिए हैं, जिसकी जांच एक्सपर्ट से कराई जाएगी, उसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

फिलहाल धमाका किस तरह से हुआ इसके तमाम कारण हो सकते हैं जिससे पुलिस इंकार नहीं कर सकती है। जानकार लोगों की मानें तो धमाका आकाशीय बिजली गिरना से होना प्रतीत हो रहा है। जहां आकाशीय बिजली का रौद्र रूप देखने को मिला है, जिससे घर के अंदर बेहद नुकसान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here