उत्तराखंड ब्रेकिंग : 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, मनीष खंडूरी को सौंपी अहम जिम्मेदारी

देहरादून : कांग्रेस 2022 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है। 2022 में जीत हासिल करने का दावा करने वाली कांग्रेस ने कमर कस ली है। हरीश रावत का गाना हरदा हमारा आला दोबारा लॉन्च किया जा चुका है जिससे सियासी घमासान तेज हो गया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में जीत हासिल करने के लिए भाजपा को भी घेरना शुरु कर दिया है। आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया है। कब, कहां क्या करना है और कौन से कार्यक्रम मीटिंग करनी है इसके लिए एक कमेटी बनाई गई है और इस कमेटी की कमान मनीष खंडूरी के हाथ में है.

बता दें कि चुनाव से पहले होने वाला हर प्रोग्राम जनता को अपने साथ जोड़े, इसके लिए मनीष खंडूरी के नेतृत्व में एक कमेटी बनाई गई है. प्रोग्राम इंप्लिमेंटेशन कमेटी में गरिमा दसौनी, मथुरा दत्त जोशी, प्रदीप तिवारी, सुमित ह्रदयेश समेत कुल 9 नेताओं को जगह मिली है. 2019 में गढ़वाल सीट सेसांसद का चुनाव लड़ चुके मनीष खंडूरी को ये अहम ज़िमेदारी दी गई है, ताकि खंडूरी नाम कांग्रेस के भी काम आ सके. बता दें कि इसके अलावा कांग्रेस के पास हरीश रावत बड़ा चेहरा है लेकिन कांग्रेस में हमेशा से बिखराव दिखा है।

वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत भी चुनाव की तैयारी में काफी पहले से एक्टिव हैं। सुर्खियों में रहने के लिए हरीश रावत कभी भुट्टा भूनते नजर आते तो कभी चाऊमीन बनाते। कभी चलेबी बनाते सुर्थियां बटोरते तो कभी तो कभी समोसे बनाते जो की कहीं न कहीं एक सियासी एजेंडा है। भाजपा पर वार करने के लिए कांग्रेस कई बार सड़क पर उतरी और जनता को बताया कि कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाएं तो महंगाई कम करेंगे और रोजगार देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here