उत्तराखंड ब्रेकिंग : सीएम पुष्कर सिंह धामी का पिथौरागढ़ दौरा रद्द

देहरादून : बीते दिन सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी के आपदा प्रभावित गांवों का स्थलीय निरीक्षण किया तो वहीं आज सीएम पहली बार पिथौरागढ़ जिले के दौरान पर जाने वाले थे लेकिन खबर है कि सीएम का पिथौरागढ़ भ्रमण स्थगित हो गया है वो भी मौसम खराब होने के कारण।

बता दें कि सीएम बनने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पिथौरागढ़ के दौरे के लिए जाने वाले थे। सीएम के दौरे को देखते हु प्रशासन और पुलिस ने सभी तैयारियां पूरी कर लीं थीं। इसी के साथ सीएम के दौरे को लेकर पार्टी  के कार्यकर्ता भी खासा उत्साहित थे। आपको बता दें कि पिथौरागढ़ मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र है जिस कारण वहां के लोगों में ज्यादा उत्साह था लेकिन दौरा रद्द होने से कार्यकर्ता और जनता निराश हो गई है। आपको बता दें कि सीएम पुष्कर धामी को सुबह हेलीकॉप्टर से नैनीसैनी हवाई पट्टी के लिए निकलना था। इसके बाद डीआरडीओ गेस्ट हाउस में आरएसएस कार्यकर्ताओं से भेंट करने वाले थे। वह मेडिकल कॉलेज, बेस अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण भी करने वाले थे। इसके बाद कार्यसमिति की बैठक के बाद दिन में दो बजे पत्रकारों से रुबरु होना था।

इतना ही नहीं सीएम एवरेस्ट विजेता मनीष कसनियाल को बधाई देते और अभिनंदन करते। इसके बाद सीएम पुष्कर लोनिवि निरीक्षण भवन में वह विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करने वाले थे। सीएम की अधिकारियों के साथ समीक्षा की बैठक भी थी जो फिलहाल दौरा रद्द होने के कारण टल गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here