उत्तराखंड ब्रेकिंग : 15 से 20 भाजपा विधायकों को लग सकता है बड़ा झटका

देहरादून : बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई कोर ग्रुप की बैठक में प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति को लेकर चर्चा हुई। इसके साथ ही कोरोना की बदली हुई परिस्थिति में किस तरीके से अब प्रचार किया जाएगा उसको लेकर भी कोर ग्रुप की बैठक में रणनीति तय की गई। यही नहीं टिकट बंटवारे के बाद डैमेज कंट्रोल भी कोर ग्रुप की बैठक का मुख्य बिंदु रहा और पार्टी नेताओं को इस दिशा में भी काम करने के लिए कहा गया है।

हालांकि इस बात से इनकार किया गया कि कोर ग्रुप की बैठक में टिकटों को लेकर किसी भी तरह की चर्चा हुई है, लेकिन यह माना जा रहा है कि तकरीबन 15 से 20 टिकट में बदलाव किया जा सकता है। मतलब पार्टी 15 से 20 विधायकों को झटका दे सकती है। पार्टी पहले उम्मीदवारों को भी मौका दे सकती है।

बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी का कहना है की बदली हुई परिस्थितियों में प्रचार को धार देने के विषय पर कोर ग्रुप की बैठक में चर्चा हुई है। दरअसल प्रदेश में अब जिस तरह के कोरोना के हालात हैं. ऐसे में अब बड़ी जनसभाएं नहीं हो पा रही है। बीजेपी का पूरा दारोमदार प्रदेश में पीएम मोदी की जनसभा ऊपर टिका हुआ था। ऐसे वक्त में जब जन सभाओं का दौर संभव नहीं हो पा रहा है तो फिर किस तरीके से बीजेपी प्रचार करेगी कोर ग्रुप की बैठक में इस पर भी मंथन हुआ है और वर्चुअल प्रचार पर फोकस रखने पर भी बात हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here