उत्तराखंड ब्रेकिंग: विधायक से जवाब मांगेगी BJP, मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस हमलावर

देहरादूल: हरिद्वार जिले की ज्वालापुर सीट से विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ दर्ज रेप मामले में कांग्रेस लगातार हमलावर है। विधायक पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा भी असहज नजर आ रही है। इसको लेकर अब पार्टी विधायक को नोटिस भेजकर जवाब तलब करने पर विचार कर रही है। माना जा रहा है कि विधायक को जल्द नोटिस भेजा जाएगा।

प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि मामला पुराना है और ज्वालापुर के पार्टी विधायक सुरेश राठौर की ओर से महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद महिला ने अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया। प्रदेश महामंत्री के मुताबिक, फिलहाल इस मामले में पार्टी विधायक से  जवाब मांगा जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष इस संबंध में विधायक को निर्देश देंगे।

उधर, कांग्रेस ने इस मसले पर पार्टी की घेराबंदी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे पर सवाल उठाया है। कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा कि भाजपा में थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो वह आरोपी विधायक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करे। प्रीतम ने कहा कि भाजपा का यह पुराना रिकॉर्ड रहा है कि वह बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उनको बचाने का किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here