उत्तराखंड ब्रेकिंग : मोरा तारा ज्वैलर्स डकैती मामले में बड़ी खबर, गिरोह के चार डकैत गिरफ्तार

हरिद्वार: हरिद्वार में हुई तीन करोड़ की डकैती मामले में बड़ी खबर है। पुलिस ने इस मामले में चार डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ, हरिद्वार पुलिस और एसओजी ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए इस गिरोह के चार डकैतों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीमों ने सहारनपुर से एक, मेरठ से एक और गुरुग्राम से दो डकैतों को गिरफ्तार किया है।

उनके कब्जे से लाखों रुपये बरामद किए हैं, हांलाकि सोने व हीरे के जेवरात अभी तक नहीं मिल पाए हैं। गैंग का सरगना विकास और उसकाएक साथी अभी भी फरार हैं। अब पुलिस इन डकैतों को पकड़ने और डकैती कांड के खुलासे की तैयारी में जुट गई है। हरिद्वार के मोरा तारा ज्वैलरी शोरूम में नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती को अंजाम देकर सनसनी फैला दी थी। बदमाशों ने हथियारों के बल पर शोरूम मालिक सहित कर्मचारियों को बंधक बना लिया और करोड़ों के जेवरात व लाखों की नकदी समेटकर फरार हो गए थे। पूरी वारदात शोरूम के सीसीटीवी में कैद हो गई।

ज्वालापुर निवासी निपुन गुप्ता का मोरा तारा ज्वैलरी शोरूम है। गुरुवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे निपुन गुप्ता शोरूम में बैठे थे। बाहर गेट पर सिक्योरिटी गार्ड के अलावा दो पुरुष व तीन महिलाकर्मी शोरूम के अंदर मौजूद थे। तभी दो नकाबपोश अंदर आए और सैनिटाइजर इस्तेमाल करने लगे। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, पीछे से चार बदमाश और अंदर आ गए।

दो बदमाश तमंचे के बल पर शोरूम मालिक निपुन गुप्ता सहित कर्मचारियों को अंदर रसोई व कार्यालय में ले गए और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर बंधक बना लिया। बाकी चार बदमाशों ने शोरूम से करोड़ों रुपये के सोने-चांदी व हीरे के जेवरात तीन बैग में भर लिए। करीब 25 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। काफी देर बाद शोरूम मालिक व कर्मचारियों ने एक दूसरे के हाथ-पांव खोले और बाहर आकर पुलिस को सूचना दी। दिनदहाड़े डकैती की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here