उत्तराखंड ब्रेकिंग : ईंट भट्टा स्वामी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर ही मौत

रुड़की: हरिद्वार जिले से बड़ी खबर है। यहां एक ईंट भट्टा मालिक को गोल मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के कुंराड़ गांव में भट्टा स्वामी की बदमाशों ने गोली मार दी। भट्टा स्वामी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के कुमराड़ा में नाथीराम ने जमीन ईंट भट्टा संचालित करने के लिए 16 साल पहले मुज्जफरनगर निवासी अजय मलिक को दी थी, जिसके बदले में अजय मलिक प्रतिवर्ष 80 हजार ईंटें भूमि स्वामी को देना तय था। बताया गया है कि काफी समय से नाथीराम का बेटा अंकुश भट्टे को वापस लेना चाह रहा था, इसको लेकर उसने कई बार अजय मलिक से वार्ता की लेकिन दोनों के बीच इस बात पर सहमति नही बन पाई।

बताया गया है कि आज अंकुश गुस्से में भट्टे पर पहुंचा और उसने अजय मलिक को गोलीमार दी। अजय मलिक की मौके पर ही मौत हो गयी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। जानकारी पाकर सीओ मंगलौर पंकज गैरोला, सीओ रुड़की बीएस चौहान, कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट एवं अन्य अधिकारी ने मामले की जानकारी मौके पर पहुंच कर ली। पुलिस शव को पंचनामे के लिए भिजवा दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here