उत्तराखंड ब्रेकिंग : सेना के जवान का पुलिस पर ‘थर्ड डिग्री’ का आरोप, वीडियो वायरल, DGP ने लिया एक्शन

जम्मू कश्मीर में तैनात राष्ट्रीय राइफल के जवान का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. वायरल वीडियो में जवान उत्तराखंड के श्रीनगर गढवाल स्थित कोतवाली के पुलिस कर्मियों पर मार पिटाई करने और बेइज्जत करने का आऱोप लगाया है। साथ ही अपने शरीर पर लगे घावों को भी दिखाया। डीजीपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए मोहर्रिर को सस्पेंड कर दिया है। आइये आपको बतातें है पूरा मामला।

आपको बता दें कि जम्मू एंड कश्मीर में आरआर में तैनात सेना के जवान ने शरीर की चोटों को दिखाते हुए एक वीडियो बनाया और उसे शेयर करके श्रीनगर गढ़वाल के पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए। वीडियो में आरआर गढवाल राइफल का यह जवान श्रीनगर गढ़वाल के पुलिस कर्मियों पर सेना की वर्दी व सेना को जूते पर रखने का आरोप लगा रहा है। सोशल मीडिया पर यह विडियो वायरल होने के बाद अब श्रीनगर पुलिस भी हरकत में आई है और पूरे मामले की जांच सीओ श्रीनगर कर रहे हैं लेकिन इससे पहले मामले का डीजीपी ने संज्ञान लिया और मोहर्रिर को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस से जानकारी मिली है कि एक युवक नशे की हालत में सड़क पर उत्पात मचा रहा था। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को थाने ले आई। इसकी जानकारी मिलने पर सेना का जवान अपनी मां के साथ श्रीनगर कोतवाली पहुंचा।  सीओ श्रीनगर श्यामदत्त नौटियाल ने बताया गया कि नशे में लाये गये युवक के फौजी भाई ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया था और वीडियो बनाता हुआ अंदर आया. उसे वीडियो बनाने से मना किया गया लेकिन नहीं माना। अधिकारी ने पिटाई की बात नहीं कही लेकिन बताया कि सेना के जवानने पुलिस को लिखित माफीनामा भी दिया. अब युवक का फौजी भाई सोशल मीडिया पर वीडियो डाल रहा है. ऐसे में अब पुलिस इस मामले में अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here