उत्तराखंड ब्रेकिंग : यहां हुआ ATM उखाड़ने वाले गैंग का खुलासा, देहरादून पहुंची एक टीम

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बड़ी कामियाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एसबीआई का एटीएम उखाड़ने आए गिरोह के एक युवक को गिरफ्तार किया है, जबकि पांच आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। पकड़ा गए आरोपी के पास से पुलिस को एक गैस सिलेंडर, एक रेगुलेटर, गैस कटर के अलावा एक 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस अब उत्तराखंड के अन्य जिलों में भी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है। वहीं, पुलिस देहरादून के एक होटल के रिकॉर्ड की भी जानकारी जुटाने में लगी है।

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह के मुताबिक उपनिरीक्षक अंकुर शर्मा गश्त पर थे। जैसे ही वीएसडीएम चैक पर एसबीआई बैंक के पास पहुंचे। वहां उन्हें दो गाड़ी खड़ी दिखाई दी। पुलिस को सामने आता देख दोनों गाड़ी समेत मौके से फरार हो गई। पुलिस जब एटीएम के अंदर पहुँची तो उनमें से तीन लोग बाहर निकलकर फरार हो गए, जिनमें से एक को पुलिस ने मौके पर दबोच लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी तफीम ने बताया कि वो सुनसान स्थान पर और बिना गार्ड वाले एटीएम को उखाड़ ले जाते हैं। एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर काला स्प्रे लगाकर घटना को अंजाम देते हैं। ताकि पकड़ में ना आ सकें। आरोपी ने बताया कि घटना से पहले वो सभी देहरादून के एक होटल में रुके थे। वहां जांच के लिए एक पुलिस टीम देहरादून भेजी गई है, जो देहरादून होटल के रिकॉर्ड को देखेगी। एसएसपी हरिद्वार ने पुलिस टीम को इस कार्य के लिए ढाई हजार के नगद पुरस्कार की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here