उत्तराखंड ब्रेकिंग : 9 साल के मासूम की बल्ले से पीटकर हत्या, खिड़की से घुसा था हत्यारा

बागेश्वर : उत्तराखंड के बागेश्वर से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया हैष बता दें कि बागेश्वर के कपकोट के सूपी गांव में एक 9 साल के बच्चे की बल्ले से पीटकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को अंजाम 20 साल के लड़के ने दिया है। जानकारी मिली है कि युवक खिड़की से बच्चे के घर में घुसा और बल्ले से उसकी जमकर पिटाई की। इस घटना से बच्चे के घर में कोहराम मचा हुआ है। अपने 9 साल के बच्चे को बुरी हालत में मृत पड़ा देख मां के होश उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार तल्ला सुपी गांव निवासी मंगल राम का 9 साल का बेटा राकेश चौथी कक्षा में पढ़ता था। जानकारी मिली है कि बीते मंगलवार को बच्चा घर में सो रहा था तभी गांव के ही एक 20 साल के युवक कैलाश राम खिडकी के रास्ते घर में घुसा और सो रहे मासूम के सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे भाई दौड़ कर इस कमरे में आए तो भाई खून से लथपथ बेसुध पड़ा था । युवक खिड़की के रास्ते ही भाग खड़ा हुआ। लेकिन उसे भागते हुए परिवार वालों ने देख लिया और पहचान लिया कि वो गांव का ही कैलाश राम है। वहीं घायल मासूम को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। घर में कोहराम मच गया।

वहीं मृतक के पिता ने आरोपी कैलाश राम के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस आऱोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर ऐसी कौनसी वजह थी जो 9 साल के मासूम को मौत दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here