उत्तराखंड : नगला के नामी बदमाश का जंगल में मिला खून से लथपथ शव

पंतनगर : पंतनगर के नगला बाईपास स्थित वैलकम रेस्टोरेंट के पीछे जंगल में क्षेत्र के नामी हिस्ट्रीसीटर बदमास गोपाल पुरी पुत्र स्व.बच्ची पुरी 50 वर्ष का खून से लथपथ शव संदिग्द्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के भारी विरोध के बीच शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रुद्रपुर मोरचरी भेज दिया है। शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गांव के कुछ लोग बकरियां चराने नगला बाईपास के जंगल की ओर गए थे। जहां उन्होंने खून से लथपथ एक युवक को अचेत अवस्था में पड़े देखा। युवक के सिर में कई गहरे घाव मौजूद होने से उसका काफी खून निकल चुका था।

चरवाहों ने इसकी सूचना नगला बाईपास स्थित दुकानदारों व पुलिस को दी। तफ्तीश में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की सिनाख्त नगला बाईपास निवासी हिस्ट्रीसीटर बदमास गोपाल पुरी पुत्र स्व.बच्ची पुरी के रूप में की है। पुलिस ने शव का पंचनामा करना चाहा तो युवक की मां द्रोपती पुरी व उसके फौज से सेवानिवृत्त बड़े भाई बिशनु पुरी दोनों मृतक की सामान्य मौत होने का हवाला देते हुए किसी भी कीमत पर पोस्टमार्टम नहीं कराने पर अड़ गए। इस बीच सीओ अमित कुमार व एसओ मदन मोहन जोशी ने घंटों मृतक के पीएम के लिए परिजनों को मनाते रहे लेकिन वह नहीं माने।

जिसके बाद देर साम को पुलिस ने जबरन शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार युवक पूर्व में हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। जिसके खिलाफ पंतनगर, लालकुआं व आस-पास के कई थानों में मारपीट, फायरिंग व अवैध खनन के कई मामले 307 एवं एनडीपीएस समेत विभिन्न धाराओं में केशर दर्ज हैं बहरहाल पुलिस इस मामले में पोस्टमाडम नहीं होने का हवाला देकर कुछ साफ-साफ कहने से बच रही है। मामले में देर रात तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here